हनी ट्रैप नया शिकार: वायुसेना का जवान दिल्ली में गिरफ्तार

RIGHT NEWS INDIA: दुश्मन देश अक्सर जासूसी के जरिए अहम जानकारी हासिल करने की कोशिश करते हैं। जासूसी करने के लिए हनी ट्रैप नया हथियार उभरकर सामने आया है। हनी ट्रैप के जरिए दुश्मन देश दूसरे देश को जवानों को और शीर्ष अधिकारियों को निशाना बनाते हैं।

ऐसी ही मामला भारतीय वायुसेना के जवान के साथ सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने एक जवान को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार वायुसेना के अदिकारी देवेंद्र शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। देवेंद्र शर्मा को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर भारतीय वायु सेना से जुड़ी संवेदनशील जानकारी हासिल करने की कोशिश हो रही थी।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोप है कि देवेंद्र शर्मा को हनी ट्रैफ में फंसाकर उनके जरिए वायुसेना से जुड़ी संवेदनशील जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही थी। पुलिस को उनके बैंक खाते से कुछ संदिग्ध लेनदेन की भी जानकारी मिली है। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने देवेंद्र शर्मा को जासूसी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस बात का संदेह है कि देवेंद्र शर्मा हनी ट्रैप के पीछे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का है। इस पूरे जासूसी कांड के पीछे आईएसआई मास्टर माइंट है।

रिपोर्ट के अनुसार हनी ट्रैप में फंसाकर देवेंद्र शर्मा के जरिए उच्च अधिकारियों के नाम व पता मांगा गया, साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की गई है कि कहां पर कितने राडार लगे हैं। इन अहम जानकारियों के जरिए देश को निशाना बनाने की तैयारी थी। दिल्ली पुलिस ने खुफिया विभाग के इनपुट के आधार पर देवेंद्र शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। देवेंद्र शर्मा कानपुर का रहने वाला है। उसकी फेसबुक के जरिए एक हाई प्रोफाइल महिला से मुलाकात हुई। जिसके बाद महिला ने देवेंद्र शर्मा को फोन सेक्स के जरिए ट्रैप में लिया और संवेदनशील जानकारी हासिल करने की कोशिश की।

पुलिस उस महिला का पता लगाने की कोशिश कर रही है महिला कहां की है और उसने कैसे देवेंद्र शर्मा को अपने जाल में फंसाया। पुलिस इस पूरे मामले में पाकिस्तान के एंगल की जांच कर रही है। वहीं आरोपी देवेंद्र शर्मा की पत्नी के अकाउंट में संदिग्ध पैसों का लेनदेन भी सामने आया है। इस ट्रांसजैक्शन की भी पुलिस जांच कर रही है।

Other Trending News and Topics:

Comments:

error: Content is protected !!