वन विभाग में पुरस्कारों की बंदरबांट के खिलाफ होने वाला धरना स्थगित

0
41

शिमला। वन विभाग ((Forest Department) में शानदार काम करने वालों को 15 अगस्त से अवार्ड बांटे जा रहे हैं, ताकि कर्मचारियों को मनोबल बना रहे और वे अच्छे से काम करें।

अवार्ड मिलें इससे पहले ही विभाग के अंदर विवादों के बादल मंडरा चुके हैं। वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश बादल (Parkash Badal) ने पुरस्कारों के वितरण पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने इनमें बंदरबांट करने का आरोप लगाया है और इन्हें वापस लेने की मांग उठाई है।

उन्होंने कहा कि हम इस मुद्दे पर 15 अगस्त से अनशन पर बैठने वाले थे, लेकिन इसे स्थगित (Adjourned) कर दिया गया। उन्होंने कहा कि प्रधान सचिव ओंकार शर्मा से वह इस मुद्दे पर 3 अगस्त को मिले हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस संबंध में उचित कार्रवाई की जाएगी और आने वाले समय में वन मंत्री से भी मिलेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि प्रधान सचिव इस पर उचित कार्रवाई करेंगे। उन्होंने इस बात का कड़ा संज्ञान लिया है और समस्या का हल करने का आश्वासन भी दिया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि उचित कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन को स्थगित किया गया है खत्म नहीं किया है।

Leave a Reply