Sub Junior Judo Championship: कृतिका और अंकिता ने जीते गोल्ड मेडल, 250 से ज्यादा खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

0
91

इंदिरा गांधी राज्य खेल परिसर शिमला में रविवार से राज्य स्तरीय सब जूनियर जूडो प्रतियोगिता शुरू हुई। राज्य जूडो संघ के चेयरमैन राकेश चंद्र और विशेष मुख्यातिथि रहे। योगेंद्र चौहान विशेष अतिथि थे। प्रतियोगिता में प्रदेश के 9 जिलों से करीब 250 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

पहले दिन लड़कियों के 40 किलोग्राम से कम भार वर्ग में हमीरपुर की अंकिता ठाकुर ने स्वर्ण, शिमला की पल्लवी ने रजत, सोलन की पूनम ठाकुर और सिरमौर की कृतिका ने कांस्य पदक जीता। 44 किलोग्राम से कम भार वर्ग में हमीरपुर की कृतिका सोनी ने स्वर्ण पदक जीता। शिमला की अनंतर ने दूसरा, शिमला की ही अन्वी ठाकुर और सोलन की ललिता ने तीसरा स्थान पाया।

57 किलोग्राम से कम भार वर्ग में शिमला की इशिका चंदेल ने स्वर्ण, शिमला की नव्या ठाकुर ने रजत और जन्नत ने कांस्य पदक और 57 किलोग्राम से अधिक भार वर्ग में रिया मोहन ने स्वर्ण, बबिता ने रजत, यश्वी और आभा ने कांस्य पदक जीता। लड़कों के अंडर-50 किलोग्राम भार वर्ग में कुल्लू के शिव प्रकाश ने स्वर्ण पदक जीता। शिमला के शिवम ने रजत, शिमला के सक्षम और सोलन के कृष ने कांस्य पदक जीता।

55 किलोग्राम से कम भार वर्ग में शिमला के सक्षम ने स्वर्ण, शिमला के यशराज ने रजत, शिमला के ही अक्षिल और आयुष पुरी ने कांस्य पदक जीता। 60 किलोग्राम से कम भारवर्ग में शिमला के प्रफुल्ल ने स्वर्ण, शिमला के टेसरिंग नमग्या ने रजत, शिमला के सौरव वर्मा और ध्रुव नेगी ने कांस्य पदक जीता।

Leave a Reply