Mandi News: एचआरटीसी की बस बीच रास्ते में हुई खराब, यात्रियों हुई असुविधा

0
37

करसोग: जिला मंडी के उपमंडल करसोग में एक बार फिर एचआरटीसी बस बीच रास्ते में खराब हो गई. शुक्रवार को सलाणा जा रही एचआरटीसी बस कुछ दूरी का सफर तय करते ही खराब हो (HRTC Bus break down in karsog) गई. जिस कारण बस में सवार यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. बस सलाणा जाने वाली आखिरी बस थी जिसके चलते सवारियों को वापस घर पहुंचने में परेशानियों का सामना करना पड़ा.

बस चली और खराब हो गई : यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में देरी हो गई. यह बस शाम 6 बजतक 30 मिनट पर सलाणा के लिए निकली थी, लेकिन 3 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद बस तकनीकी खराबी के कारण रास्ते में खराब हो गई. गनीमत यह रही कि यह बस स्टैंड से मात्र 3 किलोमीटर की दूरी पर बंद (People face problem in karsog) हुई. अगर यह बस आधे रास्ते में जंगल में खराब होती तो यात्रियों को और ज्यादा परेशानी उठाना पड़ती. बस खराब होने के बाद यात्रियों न सूचना करसोग डिपो को दी.

टेक्निकल स्टाफ की कमी: इसके बाद यात्रियों को बस स्टैंड से दूसरी बस भेजी गई. (HRTC Karsog Salana Route) वहीं, क्षेत्रीय प्रबंधक पीयूष शर्मा ने बताया टेक्निकल स्टाफ की कमी के चलते परेशानी हो रही हैं. उन्होंने कहा कि समस्या का समाधाना निकलाने की दिशा में काम किया जा रहा है.

Leave a Reply