Himachal: कांगड़ा जिले में मिला ग्रेनेड, डिफ्यूज करवाने के लिए बुलाई सेना

0
45

इंदौरा/डमटाल। Grenade in Bhadroa, कांगड़ा जिले के भदरोआ में शुक्रवार दोपहर ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रेनेड को डिफ्यूज करने के लिए सेना बुलाई गई।

बता दें कि डमटाल थाना के तहत गांव जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक भदरोआ में ग्रेनेड मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस थाना डमटाल के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैंस टीम सहित मौके पर पहुंचे और नूरपुर में तैनात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरिंद्र कुमार को सूचित किया। पुलिस ने ग्रेनेड मिलने वाले क्षेत्र को सील कर दिया है। पुलिस ग्रेनेड को डिफ्यूज करने के लिए सेना के उच्चाधिकारियों के साथ संपर्क साध रही है।

एडिशनल एसपी सुरिंद्र शर्मा ने बताया कि मौके पर मिले ग्रेनेड को लेकर जांच की जा रही है। ग्रेनेड के बारे में जांच व डिफ्यूज करने के लिए सेना से सहायता मांगी गई है। ग्रेनेड वाले क्षेत्र को पुलिस ने पूरी तरह से सील कर दिया है और पुलिस की तैनाती कर दी गई है। डमटाल पुलिस मामले की जांच कर रही है व आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कुछ वर्ष पहले भी मिला था ग्रेनेड

गौरतलब है कि भदरोआ में इसी स्थान पर कुछ वर्ष पहले नौ अगस्त को ग्रेनेड मिला था, जिसको डमटाल पुलिस ने कब्जे में लेकर भारतीय सेना की सहायता से डिफ्यूज किया था और बड़ा हादसा होने से टल गया था। ठीक उसी स्थान पर अब फिर से ग्रेनेड मिला है। ऐसी विस्फोटक सामग्री मिलने से लोगो में भय का माहौल व्याप्त है। लगातार ग्रेनेड मिलने से डमटाल पुलिस व खुफिया एजेंसियों की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगता है।

Leave a Reply