विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने हमीरपुर-ऊना बस सेवा का किया शुभारंभ

0
33

हमीरपुर। विधायक नरेन्द्र ठाकुर ने ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को यातायात के लिए बस सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए शनिवार को गलोट से हमीरपुर-ऊना बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि यह बस बाद दोपहर 3:35 पर हमीरपुर से वाया बाड़ी-धनेड़-सेर बलौणी-गलोट-नारा-गलोड़-बंगाणा होती हुई 7:35 पर ऊना पहुंचेगी। अगले दिन सुबह यही बस 8:35 पर ऊना से इसी रूट पर वापिस आएगी तथा 12:45 पर हमीरपुर पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि पहले नारा से सेर बलौणी तक सडक़ तो थी लेकिन बस योग्य नहीं थी। लगभग 8 करोड़ रूपए खर्च करके दस दिन पहले ही सडक़ का निर्माण कार्य पूरा हुआ है और बस योग्य बनाया गया है और इस सडक़ पर यह पहली बस चलाई गई है।

उन्होंने कहा कि हमीरपुर विधान सभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करना उनकी प्राथमिकता है। एक सप्ताह पहले ग्राम पंचायत चंगर में आयोजित कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने बस सुविधा की मांग की थी और एक सप्ताह के भीतर ही इस रूट पर बस सुविधा प्रदान कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस बस सुविधा के मिलने से ग्राम पंचायत बाड़ी फरनोल, ललीण, धनेड़, सेर बलौणी, नारा की लगभग 4 हजार की आबादी लाभान्वित होगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हि0प0परिवहन की बसों में प्रदेश के भीतर महिलाओं को 50 प्रतिशत किराए में छूट दी है। बस सुविधा प्रदान करने के लिए क्षेत्र के लोगों ने विधायक का आभार प्रकट किया। इस मौके पर विधायक ने लोगों की समस्याएं भी सुनी और उनका समाधान किया।

इस अवसर पर मंडलाध्यक्ष रमेश शर्मा, महामंत्री सुरेश सोनी,पुर्व जिला परिषद सदस्य संदेश कुमार, हिमाचल पथ परिवहन निगम के  यातायात प्रबंधक अखिल अग्निहोत्री, प्रधान ग्राम पंचायत चंगर अनिल शर्मा, उप-प्रधान अशोक कुमार, बीडीसी सदस्य नीतू रानी के अतिरिक्त अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

Leave a Reply