हिमाचल लोक सेवा आयोग में निकाली 43 पदों पर भर्ती, 25 जून तक किया जा सकता है आवेदन

Read Time:2 Minute, 0 Second

RIGHT NEWS INDIA


कोरोना संकट के बीच हिमाचल लोक सेवा आयोग ने 43 विभिन्न पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। इन पदों के लिए 25 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसमें फिशरीज विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर ऑफ फिशरीज के दो पद भरे जाने हैं। इनमें से एक अनारक्षित (वार्ड ऑफ एक्स सर्विसमैन) और ओबीसी एचपी (बैकलॉग) का एक पद भरे जाना है।

इसके अलावा सैनिक वेलफेयर विभाग में डिप्टी डायरेक्टर सैनिक वेलफेयर के सात पद भरे जाने हैं। इनमें 6 पद अनारक्षित और एक पद एसटी के लिए आरक्षित है।

एमपीपी एंड पावर (एचपीपीसीएल) में 34 पदों पर भर्ती होगी। इसमें असिस्टेंट इंजीनियर (एग्जीक्यूटिव ट्रेनी मैकेनिकल) के 6 पद भरे जाने हैं। इनमें से चार पद अनारक्षित, एक पद एसटी व एक पद ईडब्ल्यूएस के लिए आरक्षित है। वहीं, असिस्टेंट इंजीनियर (एग्जीक्यूटिव ट्रेनी सिविल) के 26 पद भरे जाने हैं। इनमें दस पद अनारक्षित हैं और बाकी विभिन्न वर्गों के लिए आरक्षित रखें गए हैं। असिस्टेंट इंजीनियर (एग्जीक्यूटिव ट्रेनी एनवायरमेंट) के दो पद भरे जाने हैं। दोनों पद अनारक्षित हैं। अधिक जानकारी के लिए हिमाचल लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर देखा जा सकता है। उक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की पुष्टि आयोग के सचिव आशुतोष गर्ग ने कही है।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!
Hi !
You can Send your news to us by WhatsApp
Send News!