शिमला के ढली में रहस्यमयी परिस्थितियों में युवक की मौत, घर से 150 मीटर दूर मिला शव

शिमला। राजधानी के ढली थाना क्षेत्र में युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक का शव घर से करीब 150 मीटर दूर मिला है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मृतक कमल (29), 22 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन से लापता था। इस बीच पूरे क्षेत्र में तलाश करने के बावजूद भी युवक का कोई सुराग नहीं लगा और एक सितंबर को युवक का शव घर के 150 मीटर दूर कलवर्ट में पड़ा मिला। मृतक पेशे से चालक था। इसकी गुमशुदगी की शिकायत 25 अगस्त को पुलिस में करवाई थी। इसके बाद से पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। एक सितंबर को मशोबरा चौकी पुलिस को युवक मशोबरा के समीप कलवर्ट में पड़ा मिला। फिलहाल, पुलिस ने मामले में पांच चश्मदीदों के बयान कलमबंद किए हैं। इसके साथ पोस्टमार्टम करने के बाद शव के सैंपल जांच के लिए फोरेंसिक लैब जुन्गा भेज दिए हैं। ऐसे में एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद की मौत की असल वजह का पता चलेगा।

मामले की गंभीरता से करें जांच : चौहान
नगर निगम के उपमहापौर शैलेंद्र चौहान ने पुलिस से इस मामले की गंभीरता से जांच करवाने की मांग की है। शैलेंद्र चौहान ने बताया कि युवक की मौत की वजह कुछ और है। उन्होंने वीरवार को एसपी से मुलाकात कर मामले की गंभीरता से जांच करने का आग्रह किया। बताया कि मशोबरा क्षेत्र में पहले भी तीन युवकों की मौत से पर्दा नहीं उठा है। क्षेत्र में नौजवान युवकों की इस तरह से हो रही मौतें अभी तक रहस्य बनी हुई है।

error: Content is protected !!