ऊना में बाइक चुराने वाला युवक गिरफ्तार, तीन चोरी की बाइक बरामद

ऊना। हिमाचल के ऊना (Una) जिला में बाइक चोरी (Bike Theft Case) की घटनाएं बढ़ने के बाद हरकत में आई पुलिस ने एक आरोपी को धर दबोचा है।

आरोपी की ऊना जिला के ही गांव फतेहपुर के रहने वाले दीपक कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर तीन बाइकें भी बरामद कर ली हैं। पुलिस अब आरोपी को कोर्ट (Court) में पेश कर पुलिस रिमांड (Police Remand) पर लेने का प्रयास करेगी, और यह जानने की कोशिश करेगी की आरोपी युवक ने कहां-कहां चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है और क्या यह अकेला ही चोरी करता था या इसका कोई और भी साथी इस वारदातों में संलिप्त है।

बता दें कि पिछले करीब एक सप्ताह से ऊना शहर से तीन बाइक चोरी के मामले सामने आए थे। इनमें दो बाइक क्षेत्रीय अस्पताल ऊना व एक बाइक बस स्टैंड के बाहर से चोरी हुई थी। पुलिस ने बाइक चोरी की शिकायतों के बाद शहर के विभिन्न हिस्सों में लगे सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को खंगाला और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच के दौरान पुलिस ने जाल बिछाते हुए आरोपी दीपक कुमार को जनकौर में धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ के दौरान आरोपी की निशानदेही पर तीन बाइकें भी बरामद कर ली है। एएसपी ऊना प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस ने तीन बाइक चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है, जिससे तीनों बाइक बरामद कर ली गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी, ताकि आरोपी से जिला में हुई चोरी की अन्य वारदातों को लेकर भी पूछताश की जा सके।

error: Content is protected !!