रोहड़ू में हादसा : पब्बर नदी में गिरी महिला, तेज बहाव में लापता

रोहड़ू से करीब 8 किलोमीटर दूर पटसारी पुल के पास एक नेपाली मूल की महिला पब्बर नदी में गिर गई। पुलिस तथा महिला के पति व अन्य परिजनों ने पब्बर नदी में उसकी काफी खोज की परंतु अभी तक महिला का शव बरामद नहीं हो पाया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस को फोन करके सूचना दी कि पटसारी पुल के पास एक महिला पब्बर नदी में गिर गई है। तलाश करने पर वह नहीं मिल रही है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम एएसआई भागीरथ के नेतृत्व में तुरंत घटनास्थल पर पहुंची तथा वहां मौजूद गगन बहादुर, शर्मिला, इंद्र बहादुर, हरेंद्र पाल व अमन के बयान कलमबद्ध किए।

उक्त लोगों ने पुलिस को बताया कि गगन बहादुर व उसकी पत्नी बुद्धिसरा (50) ने शराब का सेवन किया था तथा दोनों रात्रि 10.30 बजे नशे की हालत में पटसारी पुल के पास रास्ते में सोए हुए थे। रात को जब दोनों का नशा कम हुआ तो दोनों साथ ही लगते गांव सदौर में रहने वाली उनकी लड़की के डेरे की तरफ चलने लगे, जैसे ही वह 5-6 कदम आगे निकले तो अंधेरा होने के कारण गगन बहादुर की पत्नी बुद्धिसरा का पांव फिसल गया तथा वह नीचे पब्बर नदी में गिर गई।

गगन बहादुर ने पहले तो स्वयं नदी में अपनी पत्नी की तलाश की परंतु जब वह नहीं मिली तो फिर सदौर में अपनी बेटी के पास चला गया, जहां पर उसने अपने दामाद व बेटी को बताया। उसके बाद गगन बहादुर, उसकी बेटी व दामाद और अन्य रिश्तेदारों ने नदी के दोनों तरफ  बुद्धिसरा की तलाश की परंतु उसका कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने भी पब्बर नदी में महिला की काफी तलाश की लेकिन बरसात के कारण नदी में पानी का बहाव काफी तेज होने के कारण सफलता नहीं मिली। डीएसपी रोहड़ू चमन लाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस महिला की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।

error: Content is protected !!