अध्यापक के हमले में घायल पत्नी ने आईजीएमसी में तोड़ा दम

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के उपमंडल करसोग में शिक्षक पति के हमले में गंभीर रूप से घायल हुई महिला ने आईजीएमसी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। पुलिस ने सोमवार को शिमला पहुंचकर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सपुर्द कर दिया है। पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है।

पति के हमले में घायल हुई महिला पिछले करीब एक सप्ताह से जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही थी। बता दें कि कला अध्यापक झाबर राम ने 10 मई को कहासुनी पर पत्नी मोनिका पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया था। इस दौरान बीच बचाव करते हुए झाबर राम की मां और भाई भी जख्मी हो गए।

जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल करसोग लाया गया। यहां झाबर राम की पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए उसे शिमला स्थित आईजीएमसी अस्पताल रेफर किया गया था। जहां महिला करीब एक सप्ताह से उपचाराधीन थी, लेकिन इस दौरान मोनिका ने दम तोड़ दिया। जिस पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 भी जोड़ दी है।

डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज हुआ था। जिसमें अध्यापक ने पत्नी सहित मां और भाई पर हमला किया था। उसमें मोनिका को सिविल अस्पताल करसोग से आईजीएमसी रेफर किया गया था। सूचना मिली कि उसकी मौत हो गई है। इस सिलसिले में कार्रवाई करने के लिए पुलिस शिमला गई है। यहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ धारा 302 भी जोड़ी गई है।

error: Content is protected !!