खौफनाक इश्क; चम्बा में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर पति और तीन बच्चों को मार डाला

चंबा. हिमाचल के चंबा जिले में बीते दो सप्ताह पहले हुए अग्निकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. आग में पिता और उनके तीन बच्चों को मौत हो गई थी. मामले में खुलासा हुआ है कि यह घटना सुनियोजित थी और बच्चों की मां ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

बच्चों की मां का गांव के ही जमात अली के साथ प्रेम प्रसंग था और वो दोनों साथ में रहना चाहते थे. इसके बाद दोनों ने मिलकर पहले प्लान बनाया. दोनों ने घर में आग लगाई और इसमें तीन बच्चों और उनके पिता की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, 14 सितंबर को चंबा के चुराह उपमंडल के करातोट गांव के घर में आग लगने से 3 बच्चों और पिता की मौत हो गई थी. सब इसे एक हादसा समझ रहे थे. हादसे में सिर्फ पत्नी बच गई थी, जिसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था. महिला ने अपने पति मोहम्मद रफी (26), सबसे बड़े बेटे पुत्र जैतून (6), उससे छोटे बेटे समीर (4) और सबसे छोटी बेटी जुलेखा डेढ़ साल को बड़ी चालाकी से मौत के घाट उतार दिया.

जमात अली करना चाहता था भूरा से शादी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शादी से पहले युवक महिला को प्यार करता था और उसके साथ शादी करना चाहता था, लेकिन महिला की शादी मोहम्मद रफी से हो गई. आरोपी जमात अली (24) लगातार महिला भूरा (26) से बात करता रहता था. आरोपी युवक दो तीन बार गांव में भी आया और महिला से भी बात की.

दोनों एक दूसरे पर लगा रहे हैं मारने का आरोप
पुलिस पूछताछ में दोनों ही एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगाते रहे. बताया जा रहा है कि पहले कुल्हाड़ी से सभी की हत्या की गई. पुलिस कुल्हाड़ी को सबसे बड़ा हथियार मान कर चल रही है. कुल्हाड़ी को फिंगर प्रिंट्स की जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेज दिया गया हैं, जैसे ही यहां से रिपोर्ट आएगी दोनों आरोपियों के फिंगर प्रिंट का मिलान किया जाएगा. जांच में यह पता चला है कि युवक महिला को वहां से जगा कर बाहर ले गया, जिससे वह बच गई.

कैसे हुई मौत, हुआ खुलासा

पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि चारों की मौत जलने से नहीं हुई थी. बाद में पुलिस ने महिला से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया. पुलिस ने मृतक के पिता के बयान दर्ज किए, जिसके बाद मृतक की पत्नी भूरा और करातोट गांव के जमात अली को गिरफ्तार किया. आरोपियों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया था और अब गुरुवार को उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

error: Content is protected !!