देहरा नंदपुर रुट पर जा रही एचआरटीसी की बस का पहिया खुला, बड़ा हादसा होने से टला

हरिपुर: वीरवार सुबह उस वक्त एक बड़ा हादसा होने से टल गया जब रूट पर जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम देहरा डिपो की बस का पिछला टायर अचानक खुल गया। घटना कैसे घटित हुई इस बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जहां पर यह घटना घटी वहां से बस तकरीबन 100 मीटर आगे तक आ गई थी जबकि बस का टायर खुलकर पीछे ही रह गया था। घटना हरिपुर-बनखंडी सड़क मार्ग की है, जहां चौगान के नजदीक गुग्गा मंदिर के पास चलती हुई बस का टायर खुल गया।

प्रत्यक्षदर्शी अतुल महाजन निवासी हरिपुर ने बताया कि वीरवार सुबह करीब 8:30 बजे जब देहरा से नंदपुर की ओर निगम की बस जा रही थी तो गुग्गा मंदिर के नजदीक ढलान से गुजरते वक्त इस बस का पिछला टायर खुल गया। यह टायर बस के पीछे का था तथा उनके घर के समीप आकर चालक ने बस रोक दी थी। वहीं चालक का कहना है कि उसे बस के पीछे के हिस्से से जोरदार आवाज सुनने को मिली थी, जिस पर उसने सड़क के किनारे बस को रोक दिया तथा जब नीचे उतर कर देखा तो बस का टायर खुल गया था और पीछे रह गया था।

हालांकि उस समय बस में सवारियों की संख्या ज्यादा नहीं थी लेकिन अप्रिय घटना भी सामने आ सकती थी। लिहाजा टायर को बदलने के उपरांत बस को वहां से ले जाया गया। इस बारे में जब क्षेत्रीय प्रबंधक देहरा कुशल कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त घटना पेश आई है, जिस पर उन्होंने इसको लेकर जांच की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई तकनीकी खराबी वर्कशॉप में रिपेयर के दौरान रही होगी तो संबंधित कर्मचारियों से पूछताछ की जाएगी।

Please Share this news:

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!