पत्नी का इलाज करवाने गया था जालंधर, पीछे से चोरों ने घर लगा दी सेंध

नूरपुर: नूरपुर क्षेत्र में चोरियों का सिलसिला लगातार जारी है। बीती रात शहर के वार्ड-8 में नरेश संगोई के घर में चोरी का मामला सामने आया है।

डीएसपी नूरपुर सुरेंद्र शर्मा व थाना प्रभारी कल्याण सिंह ठाकुर व दुनी चंद ने पुलिस कर्मचारियों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि नरेश संगोई जालंधर में अपने बेटे के पास है जहां उसकी पत्नी का इलाज चल रहा है। सुबह उसके छोटे भाई सुरेंद्र ने घर में चोरी होने की जानकारी दी। चोरी हुए सामान में पीतल के बर्तन, जेवरात व चिल्लर इत्यादि शामिल हैं। इस पर नरेश संगोई अपने बेटे के साथ जालंधर से नूरपुर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

उल्लेखनीय है कि नूरपुर में विभिन्न क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी एक्टिव न होने से चोरियों का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कस्बे में जो कैमरे पूर्व सरकार के समय में लगे थे उनके बारे में कोई अता-पता नहीं है। जिला पुलिस अधीक्षक खुशहाल शर्मा ने बीते दिनों नूरपुर थाने में अपराधों पर नकेल कसने के लिए जनता के सहयोग से सीसीटीवी लगाने की बात कही थी। आजकल नूरपुर व जसूर क्षेत्र में चोरी की वारदातों में बढ़ौतरी होने से लोगों व कारोबारियों में दशहत का माहौल है।

error: Content is protected !!