मंत्री महेंद्र सिंह के कारनामे जल्दी लाएंगे सामने- कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर

Himachal News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्रीय भूतल और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से उन 69 राजमार्गों की वस्तु स्थिति जाननी चाही है जो उन्होंने विधानसभा चुनावों के दौरान घोषणा की थी। उन्होंने इस बारे में श्वेत पत्र जारी करने की मांग की है। बागवानी मंत्री महेंद्र सिंह को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह अपनी सीमाएं लांघने का प्रयास कर रहें हैं। कांग्रेस उनके सभी कारनामे उजागर करेगी। बागवानी का 1136 करोड़ का एक प्रोजेक्ट अब तक अधर में लटका है।

प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने शुक्रवार को राजीव भवन में प्रेस सम्मेलन में संबोधित करते हुए कहा कि गडकरी ने चुनाव के दौरान लोगों को गुमराह किया।

सरकार ने बाद में इन परियोजनाओं से अपना हाथ खींच लिया और इन्हें रद्द कर दिया। गडकरी ने फिर से 15 हजार करोड़ की घोषणा कर दी। लोग अब भाजपा नेताओं के बहकावे में आने वाले नही। राठौर ने बागवानी मंत्री की मुख्य सचिव से बदसलूकी पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि अधिकारी के साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार सहन नही किया जा सकता।

महेंद्र सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अनेक बार अधिकारियों से बदसलूकी करते रहे हैं। महेंद्र सिंह हमेशा चुनाव प्रभावित करने की फिराक में रहते हैं। इस बार कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि बागवानी मंत्री ने इस बार सेब कार्टन के मूल्यों को न बढ़ाने की बात कही थी पर अब इसके मूल्य बढ़ा दिए गए हैं। वह चुनावों में पार्टी के लिए पैसा बटोरने में लगे हैं।

Share This News:

Get delivered directly to your inbox.

Join 61,615 other subscribers

error: Content is protected !!