इतिहास की सबसे भीषण आपदा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक लापता, विक्रमादित्य ने RSS पर साधा निशाना

हिमाचल प्रदेश के छह बार के सीएम रहे वीरभद्र सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह इन दिनों चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर अपने बयानों को लेकर विक्रमादित्य सिंह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक और जहां कुछ मामलों में उनकी तारीफ हो रही है, वहीं कुछ में वह लोगों के निशाने पर भी रहे हैं। ताजा मामले में विक्रमादित्य ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट में राष्ट्रीय स्वयंसेव संघ पर निशाना साधा था, मगर बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। लोग अब पोस्ट के स्क्रीनशॉट शेयर कर रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने क्या लिखा

विक्रमादित्य ने अपने पेज पर लिखा था- सही को सही और गलत को गलत कहना हमारा दायित्व है। नीचे लिखा- “इतिहास की सबसे भीषण आपदा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ लापता –विक्रमादित्य सिंह” लेकिन सही को सही और गलत को गलत कहने का दावा करने वाले विक्रमादित्य का यह पोस्ट अब उनके फेसबुक पेज से गायब है। इसे लेकर लोग विक्रमादित्य पर निशाना साध रहे हैं।

क्यों चर्चा में हैं विक्रमादित्य सिंह

विक्रमादित्य सिंह ने हाल ही में 5 लाख रुपये पर हेलीकॉप्टर हायर करने को लेकर हुए विवाद में सरकार का समर्थन किया था। पार्टी लाइन से हटकर विक्रमादित्य ने इस हेलीक़ॉप्टर को जरूरत बताया था।

वहीं, इसके बाद विक्रमादित्य सिंह ने फेसबुक के जरिये पोस्ट कर कोरोना के बढ़ते मामलों पर सरकार से लॉकडाउन लगाने की मांग की थी।

error: Content is protected !!