पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के साले विक्रम सेन का आईजीएमसी में निधन, 54 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

शिमला। हिमाचल प्रदेश के दिवंगत पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के साले विक्रम सेन का बुधवार को शिमला में निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. 54 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली.जानकारी के अनुसार, शिमला की क्योंथल रियासत और जुन्गा के राजा वीर विक्रम सेन का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया .बुधवार सुबह उन्होंने IGMC शिमला में अंतिम सांस ली.

क्रम सैन 54 साल के थे और पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे. बताया जा रहा है कि सुबह उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने से IGMC ले जाया गया था जहाँ उनका निधन हो गया. उनके निधन से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. असप्ताल में अंतिम सांस लेने के बाद उनका पार्थिव शरीर जुन्गा स्थित अपने पैतृक निवास ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार कल राज परिवार के रीति रिवाज के अनुसार किया जाएगा.बता दें कि पूर्व वीर विक्रम सेन मुख्यमंत्री राजा वीरभद्र सिंह साले थे.

विक्रमादित्य ने जताया शोक
वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह ने अपने मामा के निधन पर शोक जताया. फेसबुक पर विक्रमादित्य सिंह ने लिखा कि हमारे मामा श्री वीर विक्रम सैन, जुन्गा के आकस्मिक निधन के बारे में जान कर हम स्तब्ध हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

error: Content is protected !!