विद्या नेगी ने अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ मनाली थाने में दर्ज करवाई शिकायत

कंगना रनौत द्वारा सोशल मीडिया पर 1947 में मिली आजादी को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। आल इंडिया महिला कांग्रेस की समन्वयक विद्या नेगी ने पुलिस को शिकायत पत्र लिखकर एफआइआर दर्ज करने की मांग की है।

मनाली। अभिनेत्री कंगना रणौत द्वारा सोशल मीडिया पर 1947 में मिली आजादी को लेकर की गई विवादित टिप्पणी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को आधार बनाकर आल इंडिया महिला कांग्रेस की समन्वयक विद्या नेगी ने पुलिस को शिकायत पत्र लिखकर एफआइआर दर्ज करने की मांग की है। विद्या नेगी ने कहा कि वायरल वीडियो में कंगना रनौत साफ बोलती हुई सुनाई दे रही है कि 1947 में मिली आजादी भीख में मिली थी।

उन्होंने कहा कि कंगना के बयान सुनकर उनकी राष्ट्र प्रेम की भावनाएं आहत हुई है। विद्या ने पुलिस को लिखी शिकायत में कहा है कि 1947 की आजादी को लेकर इस तरह का बयान देकर कंगना ने देश के स्वतंत्रता सैनानियों के तप, उनके बलिदानों और शहीदों की शहादत के साथ ही देश के संविधान का जानबूझकर किसी मंशा के तहत अपमान किया है। विद्या का कहना है कि कंगना अंतरराष्ट्रीय स्तर की ख्याति प्राप्त अभिनेत्री है। देश के सर्वाेच्च पुरस्कारों में एक पदम पुरस्कार से वह सम्मानित है।

लिहाजा, उनके बयान को हलके में नहीं लिया जाना चाहिए। उन्होंने मांग की है कि उक्त अभिनेत्री के खिलाफ देशद्रोह की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए। उधर, इस संदर्भ में एसपी कुल्लू गुरदेव का कहना है कि इस तरह की शिकायत मिली है। मामला पुलिस थाना मनाली को स्थानांतरित किया गया है। मनाली पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!