पांवटा साहिब: यमुना नदी से अज्ञात युवक का शव बरामद, अभी तक नही हुई है पहचान

नाहन। Deadbody in Yamuna River, सिरमौर जिले के पांवटा साहिब उपमंडल की यमुना नदी में अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस को शनिवार शाम अज्ञात युवक के डूबने की सूचना मिली थी। इसके बाद डीएसपी पांवटा वीर बहादुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उनके साथ एसडीएम विवेक महाजन भी मौका स्थल पर पहुंचे।

इस दौरान यमुना नदी के किनारे खड़े युवाओं ने बताया था कि यमुना घाट के सामने वाले घाट पर एक व्यक्ति डूबता हुआ देखा गया। इसके बाद एसडीएम विवेक महाजन ने गोताखोरों की टीम को युवक को ढूंढने के निर्देश दिए। गोताखोरों की टीम ने सर्च आपरेशन शुरू कर दिया। अंधेरा हो जाने के बाद सर्च आपरेशन रोक दिया गया। रविवार को सुबह से ही दोबारा सर्च आपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान दोपहर बाद एक शव यमुना नदी में तैरता पाया गया। गोताखोर इसे किनारे पर ले आए। सर्च आपरेशन में प्रदीप कुमार, राजेश कुमार, राकेश, नरेश कुमार, जीत सिंह, पंकज कश्यप आदि गोताखोर शामिल रहे।

पुलिस ने शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने आस पड़ोस के पुलिस थानों और पंचायतों को खबर दी है, लेकिन कहीं पर भी गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। उधर, डीएसपी वीर बहादुर ने शव मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को सर्च आपरेशन के दौरान यमुना घाट से युवक का शव बरामद हुआ है, जिसकी अभी पहचान नहीं की जा सकी है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!