Treading News

मनाली में पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी पति के पत्नी के आशिक को गोली से उड़ाया, फिर खुद को गोली मार कर किया सुसाइड

कुल्लू। हिमाचल प्रदेश में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। पर्यटन नगरी मनाली ( Manali) के एक होटल में मौत का खतरनाक तांडव देखने को मिला है।

मनाली के शुरू गांव में हिमालयन ओक होटल में एक होटल मालिक ने पहले एक व्यक्ति को गोली मारी फिर खुद को गोली से उड़ा डाला। यह व्यक्ति उसकी पत्नी का आशिक बताया जा रहा है। व्यक्ति ने पत्नी पर भी गोली चलाई लेकिन वह उसकी बाजू में लगी, जिसके चलते वह घायल है। बताया जा रहा है कि दिल्ली की महिलाओं ने मनाली में इस होटल को लीज पर ले रखा है। गत रात को इन महिलाओं ने अपने दोस्त को खाने पर बुलाया। जिसके बाद एक महिला दोस्त के साथ कमरे में ठहरी हुई थी। इसी बीच महिला का पति भी सुबह दिल्ली से वहां पहुंच गया और व्यक्ति को देख भड़क गया तैश में आकर उसने पत्नी के आशिक को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मार दी, उसने पत्नी पर भी गोली चलाई लेकिन वह उसकी बाजू में लगी, जिससे वह घायल हो गई

वारदात का पता चलते ही मनाली पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन की जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है। और होटल को सील कर दिया है। एसपी कुल्लू मौके पर पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान हो कर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

Comments: