ऊना में चलती बाइक से गिरे मां और 6 साल का बेटा, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, दोनों की मौके पर मौत

0

हिमाचल प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है जिसमें एक महिला और उसके 6 साल के बच्चे की मौत हो गई. दोनों की मौत एक ट्रक की चपेट में आने से हुई है जबकि महिला के पति घायल बताए जा रहे हैं और उना के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

घटना मंगलवार की बताई जा रही है जिसमें अचानक मोटर साइकिल के फिसल जाने से महिला और उसका बच्चा सड़क पर गिर गए जबकि उनके पति दूसरी तरफ गिरे. इस बीच बंगाणा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटे को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

घटना ऊना जिले के बंगाणा सब डिविजन के नानाविन गांव का है. हादसा उस वक्त हुआ जब पीड़ित हमीरपुर स्थित बाबा बालक नाथ मंदिर में पूजा-अर्चना कर लौट रहे थे. स्टेट डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी के निदेशक सुदेश कुमार मोख्ता ने कहा कि महिला की पहचान पंजाब के पटियाला जिले के राजपुरा के भाभौर गांव निवासी 33 वर्षीय स्वर्ण कौर और उसके बेटे वंशप्रीत के रूप में हुई है.

ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज

महिला के पति करनैल सिंह को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है. ट्रक ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने और लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है. वहीं जिले में एक अन्य दुर्घटना में, ऊना शहर के पास पनोह में चंडीगढ़ ट्रांसपोर्ट अंडरटेकिंग (सीटीयू) की एक बस के फिसलने और पलट जाने से चार लोगों को मामूली चोटें आईं हैं. हादसा सुबह करीब 9:30 बजे हुआ.

बस में ड्राइवर और कंडक्टर समेत आठ लोग सवार थे. बस चंडीगढ़ से ऊना जा रही थी. घायलों को ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. अन्य यात्री बाल-बाल बच गए. हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है.

Previous articleईडी के नाम पर राजस्थान में 25 लाख और तीन किलो सोने की लूट, जानें कैसे करें इस तरह की फर्जी से खुद का बचाव
Next articleआम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष समेत 50 लोगों ने थामा कांग्रेस का दामन, गौतम ठाकुर ने किया स्वागत

समाचार पर आपकी राय: