Una News: दो दिन से लापता युवक अमरजीत की लाश प्राचीन तालाब से बरामद

0
78

ऊना. जिला मुख्यालय के आईएसबीटी के समीप टक्का रोड़ पर शहर के प्राचीन ऐतिहासिक तालाब में 23 साल के युवक की लाश तैरती हुई मिली है. मृतक की पहचान जिला मुख्यालय से सटे गांव कोटला खुर्द निवासी अमरजीत के रूप में की गई है.

मृतक युवक 2 दिन से लापता बताया जा रहा था. पुलिस ने घटना के संबंध में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज किया हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेजा है. वहीं घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

बता दें कि गुरुद्वारा शहीद सिंह के समीप प्राचीन तालाब में बुधवार सुबह एक अज्ञात शव तैरता हुआ दिखाई दिया. स्थानीय लोगों ने फौरन इस घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया. पुलिस अभी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर ही रही थी और इसी दौरान जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव कोटला खुर्द से एक पुरुष और एक युवती मृतक की शिनाख्त के लिए पहुंचे. उन्होंने मृतक की पहचान 23 साल के अमरजीत के रूप में की. बताया जा रहा है कि 23 साल का अमरजीत 2 दिन पहले से ही लापता था.

मृतक के चाचा ने बताया कि अमरजीत के परिवार में उसके अलावा उसके पिता उसकी छोटी बहन है. अमरजीत के पिता लकवा ग्रस्त होने के चलते पहले ही चलने फिरने में असमर्थ हैं. उसकी माता की पहले ही मौत हो चुकी है. अमरजीत ही दिहाड़ी मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था.

वहीं एएसपी धीमान ने बताया कि ऊना शहर के तालाब में एक शव होने की सूचना पुलिस को मिली थी, जिसके बाद पुलिस टीम ने मौका पर पहुंच शव को तालाब से बाहर निकाला. पिछले कल से गुमशुदा चल रहे एक युवक के परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया गया. एएसपी ने बताया कि तालाब में जो शव मिला है उसकी पहचान अमरजीत निवासी कोटला खुर्द के रूप में हुई है.

समाचार पर आपकी राय: