Treading News

Una News: टाहलीवाल में सरेआम लहराई गई तलवारें और चले ईंट पत्थर, कई लोग हुए जख्मी

ऊना. हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के टाहलीवाल बाजार में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में गुंडागर्दी का नंगा नाच हुआ. एक पक्ष जहां तलवार लेकर सड़कों के बीचो-बीच घूमता रहा, वहीं दूसरे पक्ष ने जमकर ईंट व रोड़ बरसाए.

मारपीट में एक युवक लहुलूहान हुआ है, जबकि कुछ अन्य जख्मी हुए हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लहुलूहान युवक का हरोली अस्पताल में मेडिकल व उपचार करवाया गया. वहीं शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना का वीडियो भी सामने आया है और वायरल हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर को टाहलीवाल बाजार में जमीनी विवाद को लेकर 2 गुटों में झड़प हो गई है. जमीन पर अपना हक बताते हुए आधा दर्जन लोगों ने आरोप लगाया है कि संजीव कुमार वर्मा ने हमारे ऊपर करीब 50 लोगों के साथ हमला किया. उनका आरोप है कि संजीव वर्मा तलवार लेकर आया और हमारे ऊपर हमला किया. इतना ही नहीं, महिलाओं के साथ भी अभद्र टिप्पणियां की और ललकारे मारता रहा. उनका आरोप है कि मुस्तरका जमीन में हमने दुकानें बनाई और जब दुकानें बनकर तैयार हो गई, तो संजीव कुमार वर्मा दुकानों पर कब्जा करने के इरादे से आ गया. जब इस बात का विरोध किया, तो संजीव कुमार व उसके साथियों ने हमला कर दिया. सरेआम तलवार निकालकर सड़क के बीचोबीच खड़ा हो गया.

दोनों गुटों ने दी पुलिस को शिकायत

संजीव वर्मा का कहना है कि जहां दुकान बनी है, वहां पर मेरी जगह है. आज जब मौके पर पहुंचा, तो काफी संख्या में लोगों ने मुझे झगड़ा शुरू कर दिया. इनता ही नहीं मुझ पर पत्थर भी बरसाए, जिसमें मैं घायल हो गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लहुलूहान संजीव का मेडिकल व उपचार करवाया गया. उधर, टाहलीवाल चौकी प्रभारी मनोज वालिया ने बताया है कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों ओर से शिकायत मिली है. पुलिस इस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है.