कोरोना कर्फ्यू की अवहेलना पर डियूर में दो दुकानें सील


RIGHT NEWS DESK


जिला चम्बा के उपमंडल सलूणी के डियूर बाजार में कोरोना कफ्र्यू गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर उपमंडल प्रशासन ने दो दुकानदरों पर शिकंजा कसते हुए दुकानों को सील किया है। एक दुकान को सात दिन के लिए जबकि एक दुकान को एक दिन के लिए सील किया है। डियूर बाजार में एक दुकानदार की पत्नी व बेटा कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जबकि दुकानदार स्वयं दुकान खोल कर लोगों को सामान बेच रहा था।

इससे कोरोना संक्रमण फैलने के अंदेशे के चलते लोगों ने इसकी शिकायत उपमंडल प्रशासन को की। उपमंडल प्रशासन ने प्रभावी कार्रवाई करते हुए नायब तहसीलदार विनोद कुमार टंडन पुलिस दल सहित डियूर बाजार पहुंचे और उस दुकानदार की दुकान को बंद करवाने के साथ सात दिन के लिए सील किया गया।

जबकि एक अन्य दुकानदार सोशल डिस्टेंस की अनुपालना न करते हुए पाया गया। प्रशासन द्वारा अध्यापकों को तैनात किया है उन अध्यापकों के साथ उलझने पर अध्यापक की शिकायत पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना किहार के प्रभारी बाबू राम पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे और उसकी दुकान को एक दिन के लिए सील किया है। साथ में उसे हिदायत दी कि भविष्य में दोबारा ऐसी हरकत की तो कड़ी कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। प्रशासन की इस कार्रवाई से अन्य दुकानदारों में हड़कंप मच गया है। इसकी पुष्टि नायब तहसीलदार विनोद कुमार टंडन ने की है।


Advertise with US: +1 (470) 977-6808 (WhatsApp Only)


error: Content is protected !!