Kangra News; अश्लील वीडियो बना कर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले चार युवकों में से दो गिरफ्तार

जयसिंहपुर: लम्बागांव पुलिस ने नाबालिगा के साथ दुष्कर्म के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। हालांकि दो युवक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

गौरतलब है कि क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की ने 4 लोगों के खिलाफ 18 सितम्बर को लंबागांव पुलिस थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत में आरोप लगाया था कि वह दूसरे गांव में स्थित ताई के घर गई थी और वहां एक सप्ताह रही। एक दिन उसके ताया ने शराब पी रखी थी जबकि ताई दिहाड़ी-मजदूरी करने गई थी। उसकी ताई की बहू ने दो लोगों को घर बुलाया और उसके पास भेज दिया जिनमें से एक को वह जानती थी। वे युवक उसे कमरे में ले गए, जहां उन्होंने बारी-बारी दुष्कर्म किया। शिकायत में उसने दुष्कर्म का वीडियो बनाने का आरोप भी लगाया है।

उसने बताया कि उसके अगले दिन वह ताई के घर से पालमपुर गई, जहां उसे एक काले नामक युवक का फोन आया कि तू कांगड़ा आ जा, नहीं आई तो तेरी वीडियो वायरल कर देंगे। जब वह कांगड़ा पहुंची तो वहां 2 युवक उसे ज्वालाजी के किसी होटल में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन उसे नादौन छोड़ गए जहां से घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। लम्बागांव पुलिस ने इस संबंध में धारा 376 एवं पोस्को एक्ट के तहत 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपियों की धड़पकड़ के लिए अलग-अलग टीमें बनाईं और रविवार देर शाम 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी बैजनाथ बीडी भाटिया ने बताया कि इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य दो को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। गिरफ्तार युवकों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

error: Content is protected !!