नशा तस्करों पर भारी पड़ रहे एसपी कुल्लू, तीन किलो चरस के साथ दो गिरफ्तार

Himachal News: राज्य में अब नशा तस्करों पर पुलिस अपना शिकंजा कसती ही जा रही है। हिमाचल के कई जिलों में नशा तस्करी की बढ़ती वारदातों ने नाक में दम कर रखा है। लेकिन हिमाचल पुलिस भी लगातार ऐसे तस्करों पर लगाम लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ताजा मामला कुल्लू जिले का है जहां पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा नशा तस्करों के काले कारोबार पर काल बनकर टूट रहे हैं।

इस बार उन्होने आनी में दो लोगों से तीन किलो 53 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपियों की पहचान 35 वर्षीय प्रेम सिंह निवासी गांव दारन डाकघर लगौटी, आनी जिला कुल्लू और 42 वर्षीय सतपाल निवासी कोलथा लगौटी आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई है। आरोपियों को पुलिस हिरासते में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि आनी क्षेत्र में बडी मात्रा में चरस चरस सप्लाई की जा रही है। इसी बीच एसआईयू टीम ने पंजिधार के पास दो लोगों की शक के आधार पर दोनों तलाशी ली गई जिसमें उनके कब्जे से तीन किलो 53 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की पुष्टि करते हुए आरोपितों के विरूद्व एनडीपीएस एक्ट के तहत दोनों को हिरासत में ले लिया है। अब पुलिस केस दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,137 other subscribers

error: Content is protected !!