राकेश टिकैत का विरोध; सोलन में दो आढ़तियों ने किया किसान नेता का विरोध, समर्थकों और आढ़तियों में धक्कामुक्की

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का विरोध हुआ. हालांकि, केवल एक युवक ने उनका विरोध किया. युवक का कहना था कि वह मंडी में आढती है और उसकी गाड़ी सड़क पर खड़ी है, ये लोग मंडी के रास्ते में नारेबाजी कर रहे हैं. उसका माल उतरना है. बस यहां पर इसी बात पर हंगामा हो गया और धक्का मुक्की तक हो गई.

इससे पहले, सोलन की सेब मंडी पहुंचने पर भव्य स्वागत किया. सेब मंडी के अध्यक्ष ने भी उनका बागवानों के साथ मिल कर उनका हार्दिक अभिनंदन किया. राकेश टिकैत के पहुंचने पर उनके द्वारा नारेबाजी भी की गई. जब वह कार्यक्रम खत्म कर शिमला की ओर जाने लगे तो बागबान उनके समर्थन में नारे लगा रहे थे. उस समय दो युवक वहां पहुंचे और नारेबाजी का विरोध करने लगे और कहा कि अगर ऐसी नारे बाजी की तो उनकी गाड़ियों को तोड़ दिया जाएगा. इसको लेकर राकेश टिकैत के समर्थकों और विरोध में उतरे युवक में खूब तनातनी हुई. बाद में राकेश टिकैत के बॉडी गार्ड ने युवक को पीछे धकेल दिया और कहा कि यह जगह तेरे बाप की नहीं है.

क्या बोला युवक

जब विरोध कर रहे युवक से विरोध का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह भी बागवान है और वह पहले से ही बेहद परेशान है. उनके व्यवसाय के समय में नारेबाजी कर उन्हें और परेशान किया जा रहा है, जिसे वह बर्दाश्त करने वाले नहीं है. राकेश टिकैत ने कहा कि बागबानों की आवाज़ हो हर जगह दबाने का प्रयास किया जा रहा है. हिमाचल के किसानों को जागरूक होने की आवश्यकता है.बता दें कि राकेश टिकेत अब दोपहर बाद शिमला में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

error: Content is protected !!