Breaking News: ऊना में बाइक सवार जीजा साले को कुचल कर ट्रक चालक फरार

ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले में फिर से हिट एंड रन (Una Hit and Run Case) का मामला सामने आया है. हादसे में जीजा और साले को एक ट्रक ने कुचल दिया, जिसमें 22 साल के युवक की मौत हो गई है. आरोपी ट्रक चालक (Truck Driver) मौके से फरार है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. घटना सोमवार रात दस बजे के करीब हुई है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के बंगाणा उपमंडल में धुंधला में ट्रक ने गलत दिशा में जाकर बाइक चालकों को रौंद डाला, जिससे बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक के पीछे बैठा सवार गंभीर रूप से घायल है और उसे उपचार के लिए ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मृतक चालक की पहचान 22 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र कर्म चंद निवासी गांव रछोह डाकघर चमियाड़ी बंगाणा के रूप में हुई है. पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना की पुष्टि एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने की है. बता दें कि कुछ माह पहले एक ट्रक ने ऊना में तीन पुलिस कर्मियों को रौंद दिया था. घटना में तीनों युवा पुलिस कर्मियों की मौत हो गई थी.

मौके से भागा ट्रक चालक

सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बंगाणा क्षेत्र के झंबर में ग्रीन हाऊस का काम करते हैं. सोमवार को रात को काम खत्म करने के बाद बाइक पर जा रहे थे. इस दौरान ओवरटेकिंग कर रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. बाइक को प्रदीप कुमार चला रहा था, जबकि 31 वर्षीय सुरेंद्र कुमार पुत्र सुखदेव निवासी गांव ननावा डाकखाना कडसाई, तहसील बड़सर जिला हमीरपुर पीछे बैठा था, धुंधला गांव के पास लठियाणी कस्बे की तरफ से तेज गति से यह ट्रक आया था. हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!