बैजनाथ में ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, बाद हादसा होने से टला

बैजनाथ। सेहल दियोल रोड में वीरवार देर रात एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस घटना में किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। हादसे के कारण बैजनाथ-दियोल रोड़ कई घंटों तक बंद रहा।

इसके अलावा ट्रक को निकालने के कारण काफी देर तक पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे में भी ट्रैफिक जाम लगा रहा। जानकारी अनुसार यह ट्रक सुंदरनगर का था।

वीरवार रात्रि 10 बजे ट्रक चालक ट्रक को बैजनाथ से वापिस सुंदरनगर के लिए ले जा रहा था कि ट्रक पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे से अचानक अनियंत्रित होकर सेहल दियोल रोड में जा गिरा। ट्रक चालक ने बताया की देर रात को भारी बारिश हो रही थी। अचानक आगे से कोई वाहन आया और उसी को पास देते समय यह हादसा हो गया। हादसे के बाद सुबह ट्रक को बाहर निकालने के कारण पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे में भी भारी जाम लगा रहा।

उल्लेखनीय है कि यहां पर अकसर हादसे होते रहते हैं। बावजूद इसके नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया इस चौक पर सुरक्षा की दृष्टि से कुछ भी नहीं कर पाई है। इससे अक्सर पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे में गुजर रहे वाहन सेहल दियोल रोड की तरफ गिर जाते हैं। इसके अलावा टाशीजोंग के समीप भी अक्सर पठानकोट मंडी नेशनल हाईवे में हादसे होते रहते हैं।

error: Content is protected !!