देहरा में हिमाचल परिवहन की बस पर गिरा पेड़, महिला को आई हल्की चोटें

Himachal News : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के देहरा से नगरोटा सूरियां जाते वक्त बिलासपुर गांव में एचआरटीसी की बस पर पेड़ गिरने से एक महिला को हल्की चोटें आई हैं। एचआरटीसी डिपो देहरा की एक बस जो मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे देहरा से नंदपुर के लिए वाया नगरोटा सूरियां जा रही थी। बिलासपुर गांव से गुजरते वक्त एक पेड़ अचानक से बस पर आकर गिर गया। इससे बस का आगे का शीशा टूट गया और ड्राइवर साइड के दो शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

बताया जा रहा है कि पेड़ का आधा हिस्सा बस के अंदर आ पहुंचा था। गनीमत यह रही कि उस सीट के पर कोई भी सवारी नहीं बैठी थी, अन्यथा उसकी जान पर यह पेड़ भारी पड़ सकता था।

वहीं, एक महिला को हल्की चोट आई है, जिसका उपचार करवाया गया है। एचआरटीसी देहरा के आरएम कुशल कुमार ने बताया कि बस के सामने अचानक से पेड़ आ गिरा। बस के शीशे टूटे है, लेकिन कोई जान का नुकसान नहीं हुआ है। देहरा से परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर को मौके पर भेजा गया है, जो कि दुर्घटना का आकलन कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

Get delivered directly to your inbox.

Join 1,139 other subscribers

error: Content is protected !!