कल 11 से 1 बजे सुंदरनगर में होंगे कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी के लिए महिलाओं के इंटरव्यू

एचपीयूएसएससी लिमिटेड ने बहुत से उम्मीदवारों को कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी के लिए शॉर्टलिस्ट किया है। कार्यालय रिसेप्शनिस्ट/ कंप्यूटर ऑपरेटर फीमेल के पदों के लिए पर्सनल इंटरव्यू 14/01/2022 को सुबह 11:00 A.M बजे से लेकर 1:00 P.M बजे तक इंटरव्यू ब्रांच ऑफिस में लिए जाएंगे। एचपीयू एसएससी लिमिटेड एजेंसी के उपनिदेशक अश्वनी सिंह गुलेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि एजेंसी (7) पदों को भरने के लिए कॉन्ट्रैक्ट आधार पर भर्ती करने जा रही है।

इंटरव्यू का स्थान:

ब्रांच ऑफिस कार्यालय:- हिमाचल अनइंप्लॉयड सर्विस सिलेक्शन एसोसिएशन लिमिटेड, नजदीक शीतला माता मंदिर रोड, (BHAUN) सुंदरनगर जिला- मंडी हिमाचल प्रदेश. 175018. के कार्यालय में इंटरव्यू लिए जाएंगे। इन पदों का मासिक वेतनमान सिटीसी ग्रेड -पे 7210/- कॉन्ट्रैक्ट आधार पर दिए जाएंगे एवं अन्य वित्तीय लाभ दिए जाएंगे। कार्यकुशलता के आधार पर रिसेप्शनिस्ट फीमेल को रेगुलर भी किया जा सकता है। नियुक्त किए गए महिला उम्मीदवारों का रिजल्ट 16/01/2022 को घोषित किया जाएगा। सेलेक्ट किए गए महिला उम्मीदवारों को 17/01/ 2022 को जिला मंडी में जॉइनिंग देनी होगी। महिला उम्मीदवारों को विशेषकर कंप्यूटर का ज्ञान होना अनिवार्य है।

महिला उम्मीदवार इंटरव्यू के दिन अपने साथ आधार कार्ड, चरित्र प्रमाण पत्र, हिमाचली बोनाफाइड, रोजगार कार्यालय पहचान पत्र, शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र की छाया प्रति एवं दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ साथ में अवश्य लेकर आए। इंटरव्यू के दिन महिला उम्मीदवारों को ₹320/- रुपए आवेदन शुल्क भी अदा करना होगा।

कोरोना को लेकर महत्वपूर्ण निर्देश:

1. सभी महिला उम्मीदवार से अनुरोध किया जाता है कि कोविड-19 कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए हिमाचल सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सेनीटाइज एवं मास्क प्रयोग जरूर करे। 2. सभी महिला उम्मीदवारों से सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

हंसत हसता/- उपनिदेशक , अश्वनी सिंह गुलेरिया, एचपीयू एसएससए लिमिटेड, हिमाचल प्रदेश.

Please Share this news:
error: Content is protected !!