पत्नी की टिक टोक दोस्ती पड़ी भारी; इज्जत गवां कर आशिक ने लूट लिए 22 लाख

आज चिंतपूर्णी थाना में एक गजब का मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी पत्नी को टिक टोक पर धर्मसाल महंता के एक युवक के साथ प्यार हो गया। फिर उस युवक ने उसकी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाते समय तस्वीरें ले ली और शिकायतकर्ता को अढ़ाई साल से ब्लैकमेल करता रहा। ब्लैकमेलिंग में युवक ने शिकायतकर्ता से 22 लाख ऐंठे है। इस दौरान वह युवक उसकी पत्नी से नकदी और बैंक ट्रांसफर मंगवाता रहम पति की शिकायत पर चिंतपूर्णी पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 384 और 506 में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक शिकायकर्ता की पत्नी आरोपी युवक को टिक टोक पर मिली थी। उनकी दोस्ती हुई और प्यार में बदल गई। इसी प्यार में शिकायतकर्ता की पत्नी और आरोपी युवक में शारीरिक संबंध भी बने। शारीरिक संबंध बनाते समय युवक ने शिकायतकर्ता की पत्नी के अश्लील फ़ोटो ले लिए थे। अढ़ाई साल चले इस संबंध के बीच में आरोपी युवक ने शादी कर ली और शिकायकर्ता की पत्नी से उसने ब्रेकअप कर लिया।

जब आरोपी युवक महिला को छोड़ कर चला गया और शादी कर ली तो पत्नी ने सारी कहानी अपने पति को बताई। शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपी युवक में उसकी पत्नी को मानसिक रूप से प्रताड़ित भी किया जिसके चलते उसका इलाज चंडीगढ़ हॉस्पिटल में चल रहा है और आरोपी युवक लाखों रुपये हड़पने के बाद महिला को जान से मारने की धमकी भी देता था।

Please Share this news:
error: Content is protected !!