नालागढ़ के पंजैहरा में तीन युवक 9.90 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार

नालागढ़: औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में बढ़ रहे नशे के कारोबार को देखते हुए जिला पुलिस द्वारा नशे के कारोबारियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है।

इसी कड़ी में पुलिस की एसआईयू टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बालक नाथ मंदिर के पास हरियाणा नंबर आल्टो कार को तलाशी के लिए रोका। कार में तीन युवक सवार थे जोकि पुलिस को देख कर घबरा गए। जब टीम ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी में 9.90 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) बरामद हुई, जिस पर टीम ने तीनों युवकों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई के लिए नालागढ़ थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। युवकों की पहचान विपिन कुमार (26) पुत्र महिंदर सिंह निवासी टोहाना जिला फतेहाबाद हरियाणा, अंकुश कुमार (23) पुत्र संजय कुमार निवासी फतेहाबाद हरियाणा व सुनील कुमार उर्फ शिल्लु (23) पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी शेरावाली बगलैहड़ के रूप में हुई।

एसआईयू टीम के इंचार्ज एसआई मोहिंद्र सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की पंजैहरा के पास एक आल्टो कार में तीन युवक नशे का सामान लेकर जा रहे हैं, जिस पर उनकी टीम द्वारा नाका लगाकर गाड़ी को रोका गया और तलाशी के दौरान गाड़ी से 9.90 ग्राम हैरोइन बरामद कर तीनों युवकों को हिरासत में लिया। सुनील कुमार पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार हो चुका है। तीनों युवकों को नालागढ़ थाना में कार्रवाई के लिए सौंप दिया गया है, जिनके खिलाफ आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

error: Content is protected !!