चम्बा में भीषण हादसा; पिकअप खाई में गिरने से तीन की मौत, विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज पहुँचे मौके पर

चम्बा, अनिल कुमार। चंबा -तिस्सा मार्ग पर तिस्सा पुल के समीप देर रात एक पिक-अप गाड़ी HP44-1685 के गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना का पता चलते ही स्थानीय प्रशासन व स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुँचे। लेकिन अभी तक हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतकों की पहचान अशरफ सपुत्र गुलाम रसूल गाँव कालूडा, मौसमदीन सपुत्र अक्ल बेग गाँव कुठयड और नसीर मोहम्मद सपुत्र नूर मोहम्मदअक्ल बेग गाँव कुठयड पोस्ट ऑफिस खुशनगरी चुराह जिला के रूप में हुई है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हँस राज भी घटना स्थल पहुँचे। उन्होंने कहा कि हादसा बहुत दर्दनाक है, जिसकी भरपाई कभी नहीं हो सकती। मैं मृतकों के परिवार के लिए गहरी संवेदना प्रकट करता हूँ। भगवान दिवंगत आत्मा को शांति दे और परिवार को इस दुख की घड़ी से उभरने की शक्ति प्रदान करे।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने बताया कि मृतकों के परिवार को 10-10 हजार फौरी राहत के रूप में दिए जा रहे हैं। जो भी सरकार की ओर से फौरी तौर पर दी गई राहत राशि होगी।

घटना की पुष्टि करते हुए तिस्सा थाना प्रभारी जोगिंदर सिंह ने कहा कि तिसा पुल के समीप एक पिक अप दुर्घनाग्रस्त हुई है। जिसमें सवार तीन लोगों की मृत्यु हो गई है। हादसे के कारणों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है। मृतको के शवों को पोस्टमार्टम के उपरांत परिवार को सौंप दिये जायेंगे।

error: Content is protected !!