Bilaspur News: चोरों ने महाकाली मंदिर को फिर बनाया निशाना, दान पात्र में रखी नकदी उड़ाई

बिलासपुर: जिला बिलासपुर के उपमंडल स्वारघाट के तहत ग्राम पंचायत री के गांव तीऊन में स्थित महाकाली माता मंदिर में चोरों ने एक बार फिर मुख्य दानपात्र का ताला तोड़ कर नकदी पर हाथ साफ किया है।

मंदिर कमेटी के प्रधान कर्म सिंह ठाकुर के अनुसार बुधवार सुबह मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए पुजारी ने उन्हें चोरी होने की सूचना दी। उन्होंने इस वारदात की सूचना तुरंत पुलिस थाना स्वारघाट को दी। पुलिस थाना प्रभारी हरपाल सिंह अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की तहकीकात शुरू की। चोरी की पूरी वारदात मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

कमेटी के प्रधान कर्म सिंह ने बताया कि इससे पहले भी इस मंदिर में कई बार चोरियां हुई हैं लेकिन आज तक कोई भी चोर हाथ नहीं लगा है। उन्होंने बताया कि चोर मुख्य दानपात्र से नकदी ले उड़े हैं जबकि बाकी कमरों का सामान यथावत कमरों में ही पाया गया है। चोरों ने गल्ले को ही निशाना बनाया है, जिससे यही प्रतीत होता है कि कोई नशेड़ी युवकों द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!