Kangra Crime: पेड़ काटने को लेकर हुई थी मारपीट, न्यायालय के आदेशों पर दर्ज हुआ केस

ज्वालामुखी। Kangra Crime News, न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज किया है। कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मुस्तरिका भूमि पर पेड़ काटने को लेकर गाली गलौज व हाथापाई होने पर पीडि़त ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था। थाना ज्वालामुखी के तहत शिकायतकर्ता कुसुम लता पत्नी शरद निवासी वार्ड सात बोहन, डाकघर व तहसील ज्वालामुखी, जिला कांगड़ा के कोर्ट देहरा के आदेश के बाद पुलिस ने एक्‍शन लिया है। पुलिस ने वार्ड सात बोहन निवासी अजय कुमार, अभि, मनोज, राजीव, सूर्या के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

बताया गया है कि 13 मार्च 2021 को शिकायतकर्ता अपने घर पर थी तो आरोपितों ने मुस्तरिका भूमि पर लगे तुणी के पेड़ को काटने लगे, जब इस बारे में शिकायतकर्ता ने मना किया तो आरोपितों ने इनके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दिया व आरोपितों ने बेटे व उसके साथ लात, मुक्कों से मारपीट करना शुरू कर दी। जिससे इनके शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं। इस बारे में उन्होंने थाना में शिकायत दी थी व इनका मेडिकल भी हुआ था। इस संदर्भ में 147, 148, 323, 451, 504, 506 व 34 आइपीसी के तहत मामला थाना दर्ज किया गया। अब पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

error: Content is protected !!