कांगड़ा: होल सेल गोदाम की डुप्लीकेट चाबी बना कर कर्मी ने बेच दिया लाखों का सामान

भदरोआ। Kangra Crime News, पुलिस थाना डमटाल के तहत मुख्य बाजार में एक कंफेक्शनरी की होल सेल की दुकान में चोरी हुई है। बताया जा रहा है यहां पर काम करने वाले एक युवक ने गोदामों पर लगाए गए तालों की जाली चाबियां बनाकर लाखों रुपयों के सामान को चोरी कर अन्य दुकानों में बेच दिया।इस घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

थाना डमटाल के अतिरिक्त प्रभारी रमेश बैस ने बताया मुकेश कुमार निवासी गांव व डाकघर डमटाल तह इंदौरा जिला कांगड़ा ने इस संबंध में शिकायत दर्ज करवाई है। पीडि़त मुकेश ने बताया कि वह डमटाल के मुख्य बाजार में कंफेक्शनरी के सामान की होलसेल की दुकान करता है। उनके गोदाम में रखे चायपत्ती के बैग चोरी हो गए थे। इस से पहले भी गोदाम में कई तरह के समान की चोरी होती रही है। जब हमने गोदाम में जाकर देखा तो गोदाम में लगाए गए कैमरों के मुंह दूसरी ओर मुड़े हुए थे।

दुकान का कर्मी सतनाम सिंह उर्फ बिल्लू निवासी वार्ड नंबर नौ गांव व डाकघर डमटाल तहसील इंदौरा जिला कांगड़ा ने इस घटना को अंजाम दिया है। उक्त कर्मी आए दिन गोदाम से सामान उनकी गाड़ियों में लोड करके ग्राहकों को देने जाता था और जिस पर सतनाम सिंह ने गोदामो में लगे तालों की जाली चाबियां बनाकर और अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर काफी दिनों से चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था और आज तक लाखों रुपये के समान को चोरी कर गया है।

कुछ दिन पहले ही अपने साथियों के साथ मिलकर गोदाम से चाय पत्ती‌ के 24 किलो के चार बैग व अन्य सामान चुराया व डमटाल बाजार में ही एक दुकानदार को बेचते समय पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करके कोर्ट में पेश किया गया। जिसे कोर्ट द्वारा पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है और आरोपित की निशानदेही पर डमटाल में ही एक दुकानदार को बेचे गए चाय पत्ती के थैलों को भी पुलिस ने कब्जे में लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया की पुलिस आरोपित से सख्ती से पूछताछ करेगी कि वह चोरी किया हुआ सामान कहां कहां बेचा करता था।

HOTEL FOR LEASEHotel New Nakshatra

Hotel News Nakshatra for Lease. Awesome Property with 10 Rooms, Restaurant and Parking etc at Kullu.

error: Content is protected !!