Anurag Thakur Accident: अनुराग ठाकुर के काफिले की गाड़ियां टकराई, घायलों को भेजा हॉस्पिटल

हमीरपुर। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के काफ‍िले में शामिल गाडि़यां दुर्घटनाग्रस्‍त हुई हैं। हादसे में वाहन में सवार दो सुरक्षा कर्मी घायल हुए हैं। अनुराग ठाकुर की गाड़ी को नुकसान नहीं पहुंचा है। केंद्रीय मंत्री घटनास्‍थल से आगे निकल गए। बताया जा रहा है आगे एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे चल रही तीन गाड़‍ियां आपस में टकरा गईं। इस हादसे में दो सुरक्षा कर्मी घायल हुए हैं, जिन्‍हें हमीरपुर में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया है।

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं युवा सेवाएं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर इन दिनों गृह जिला हमीरपुर के दौरे पर थे। केंद्रीय मंत्री समीरपुर से वापस दिल्ली के लिए रवाना हो रहे थे, इस दौरान सर्किट हाउस हमीरपुर के समीप सुबह करीब नौ बजे यह हादसा पेश आया है।

मंत्री के काफिले में चली गाड़ियों के आपस में टकराने से वाहन चालकों सहित दो पुलिस जवानों को गहरी चोटें आई हैं। केंद्रीय मंत्री व उनका स्टाफ सहित उनकी गाड़ी पूरी तरह सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है मंत्री की गाड़ी के ड्राइवर द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से यह हादसा हुआ है। घटना के तुरंत बाद पुलिस जवानों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज हमीरपुर में भर्ती करवाया गया है। मंत्री की गाड़ी के पीछे चल रही तीन गाडि़यों की टक्‍कर हुई है, इस कारण इन गाडि़यों के ड्राइवर भी घायल हुए हैं। हालांकि वाहन चालकों को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

घटना की सूचना मिलते सदर पुलिस थाना प्रभारी टीम सहित घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के निजी सुरक्षा अधिकारी कुलदीप सिंह के मुताबिक केंद्रीय मंत्री व गाड़ी में बैठा स्टाफ पूरी तरह सुरिक्षत है। उनके काफिले के पीछे की गाड़ियों के टकराने की सूचना हमें भी मिली हैं।

उधर ट्रैफिक प्रभारी पाल सिंह का कहना है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर के काफिले में चल रहे वाहनों के आपस में टकराने की सूचना है। गाड़ी के आगे बेसहारा पशु आने के बाद एक गाड़ी के अचानक ब्रेक लगाने के बाद पीछे चल रहे वाहन टकरा गए।

error: Content is protected !!