सराज; नाबालिग से दुष्कर्म करता था किरायदार, माता पिता ने नही सुनी तो दादा को लेकर थाने पहुंची लड़की

सराज। हिमाचल प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही है। मंडी जिला में नाबालिग के साथ किरायेदार द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

नाबालिग के साथ काफी समय से गलत काम हो रहा था। चिंताजनक है कि उसने माता-पिता को भी ये बात बताई लेकिन उन्होंने उसकी बात को अनसुना कर दिया। इसके बाद वह दादा के साथ शिकायत लिखवाने थाने पहुंची। पीड़‍िता की शिकायत पर जंजैहली पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। सराज क्षेत्र एक नाबालिग ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि शंकरदेहरा में रेडीमेड कपड़ों की दुकान करने वाला एक शख्स उनके घर पर किराये पर रहता है। पिछले साल वह जब दस जमा दो कक्षा में पढ़ रही थी तो किरायेदार ने उसे एक मोबाइल फोन खरीदकर दिया।

नाबालिग का कहना है कि किरायेदार उसे अश्लील फिल्में भेजता रहता था। इतना ही नहीं फोन और उनके परिवार की सहायता करने की बात कर उसे कमरे में बुलाकर उससे दुष्कर्म करता था। नाबालिग का आरोप है कि इसके साथ कई महिनों से ये गलत काम हो रहा है। हालांकि नाबालिग ने अपने माता-पिता के खिलाफ भी आरोप लगाया है। उसका कहना है कि जब उसने इस के बारे में अपने माता- पिता को बताया तो उल्टा उसे ही गलत ठहरा दिया। जब घर का कोई सदस्य उसकी बात नहीं सुन रहा था, तो उसने अपनी बड़ी बुआ को इसके बारे में बताया। बाद में वह अपने दादा और दादी के पास दूसरे मकान में आ गई और उन्हें सारी बात सुनाई। फिर दादा के साथ आकर थाने में आकर उसने शिकायत दर्ज करवाई । एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!