दोस्त के रोकने पर भी धीमी नही की बाइक की स्पीड, अगले मोड़ पर मिली मौत

ऊना: देर रात हुई सडक़ दुर्घटना में तेज रफतार ने एक और जान लील ली है। एक बाइक सवार युवक की स्थानीय ऊना-अम्ब रोड़ पर हुई सडक़ दुर्घटना में मौका पर ही मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बाइक भी बुरी तरह से चकनाचूर हो गई और चालक ने चंद क्षणों में मौका पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान अजय सोया उम्र 22 पुत्र वाल्मिकी सोया निवासी बिहार के रूप में हुई है। दुर्घटना के समय बाइक पर अजय और उसका साथी जय कुमार सवार थे और जय कुमार गंभीर हालत में क्षेत्रीय अस्पताल में उपचाराधीन करवाया गया है।

दोस्त के टोकने पर भी नहीं की रफ्तार कम
देर शाम जय कुमार और अजय सोहा दोनों बाइक पर सवार होकर अम्ब से ऊना की ओर आ रहे थे और अजय बाइक को बेहद तेजरफ्तारी में चला रहा था जिसको जय कुमार ने टोका भी लेकिन अजय ने रफतार कम नहीं की। अजय बहुत ही स्पीड़ से बाइक को दौड़ाता रहा और पुलिस लाइन झलेड़ा के पास अचानक उसने बाइक से नियंत्रण खो दिया और बाइक डिवाइडर पर चढ़ गई और वहां लगे पोल से जा टकराई। अजय सडक़ पर दूसरी ओर सिर के बल गिरा और उसकी मौका पर ही मौत हो गई जबकि जय कुमार को एंबुलेंस से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया।

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस
देर शाम हुई इस सडक़ दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौका पर पहुंची और अपनी कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं देर शाम अस्पताल पहुंच कर पुलिस ने जय कुमार का बयान भी दर्ज किया जिसके बाद मृतक के खिलाफ लापरवाही से बाइक चलाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया।

error: Content is protected !!