एक फोन कॉल आने से बैरंग लौटी बारात, कन्या पक्ष के लोग सदमे में

नादौन: उपमंडल के तहत एक पंचायत में शादी के दिन अजीबो-गरीब वाकया देखने को मिला। इस घटना से एक लड़की के हाथ पीले होते-होते रह गए। हुआ यूं कि उपमंडल की एक पंचायत में बारात लड़की वालों के दरवाजे पर खड़ी थी, इतने में ही लड़के के परिजनों को एक फोन कॉल आती है, जिसमें कहा जाता है कि मैं लड़की का प्रेमी बोल रहा हूं तथा इस लड़की के साथ मेरा लंबे अर्से से प्रेम संबंध है।

लड़के के परिजन इतना सुनते ही बिना किसी जांच पड़ताल के बारात को बिना दुल्हन के ही वापस ले गए। इस सारी घटना से जहां एक ओर लड़की तथा लड़की के परिजन सदमे में हैं तो वहीं दूसरी ओर लड़के के परिजनों का भी सारा का सारा किया गया खर्च धरा का धरा रह गया।

इस सारे मामले पर जहां तक आसपास के लोगों से पता चला है कि लड़की वालों की तरफ से इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत की जाएगी तथा फोन करने वाले के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की जाएगी। लड़के वालों पर भी कानूनी शिकंजा कसा जा सकता है। क्षेत्र में इस सारी घटना की कड़ी निंदा की जा रही है। इस पर जब थाना प्रभारी नीरज राणा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक इस प्रकार का कोई मामला थाने में नहीं आया है, अगर यह मामला पुलिस के पास पहुंचता है तो पुलिस उचित कार्रवाई अमल में लाएगी तथा दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!