कुल्लू: बुजुर्ग ने जनमंच में खोली सरकार की पोल, अधिकारी ने किया माइक बंद

कुल्लू। जनमंच (JanManch) में जब एक बुजुर्ग सरकार की पोल खोलने में व्यस्त था, तो अधिकारियों ने उसका माइक ही बंद कर दिया। यह मामला हिमाचल के कुल्लू (Kullu) जिला के मनाली विधानसभा के जगतसुख में आयोजित जनमंच कार्यक्रम में दिखा।

बता दें कि यहां जनमंच की अध्यक्षता शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Education Minister Govind Singh Thakur) कर रहे थे। इसी बीच एक बुजुर्ग अपनी समस्या लेकर जनमंच में पहुंचा। जनमंच में बजुर्ग ने प्रदेश सरकार और प्रशासन की धज्जियां उड़ानी शुरू कर दी। बजुर्ग जब बोलने के लिए माइक पर खड़े हुए तो उन्होंने एक के बाद एक कर शिक्षा मंत्री (Minister of Education) के सामने मनाली विधानसभा क्षेत्र के लैफ्ट बैंक की दर्जनों समस्याओं का अंबार लगा दिया।

बजुर्ग ने जब माइक पर क्षेत्र की एक के बाद एक जनसमस्या उठाई तो अधिकारियों की पोल खोल कर रख दी। बुजुर्ग की समस्याएं खत्म ना होती देख एक पुलिस कर्मी और अधिकारी ने बुजुर्ग के सामने लगे माइक (Mic) को ही बंद कर दिया, लेकिन मंत्री और अधिकारियों को मौजूद जनता के सामने किरकिरी महसूस हुई, तो आनन फानन में अधिकारियों को ऑन करने के लिए कह दिया। हालांकि बुजुर्ग की एक भी समस्या का मौके पर कोई समाधान नहीं निकला, लेकिन मंत्री जी ने बुजुर्ग को आश्वासन जरूर दे दिया। बता दें कि बुजुर्ग ने अपनी समस्याओं में सड़कों के अधूरे निर्माण कार्य, छाकी पुल, खलोगी पुल के निर्माण व क्षेत्र के लिए सिंचाई की कुल्हों सहित नगर में गौशाला व भुतनाथ पुल की मुरम्मत कार्य जैसी कई जनसमस्याओं को शिक्षा मंत्री के समक्ष उठाया था।

Please Share this news:
error: Content is protected !!