घर के बाहर खड़ी स्कूटी को 200 मीटर तक घसीट कर ले गया जीप चालक, और फिर…

सुंदरनगर : घर के बाहर स्कूटी खड़ी थी, इसी बीच एक जीप चालक आया और स्कूटी को घसीटते हुए 200 मीटर दूर तक ले गया। इस दौरान जीप चालक ने भागने का प्रयास किया और वहां खड़े कुछ और वाहनों को भी टक्कर मारी।

इसके बाद लोगों ने कुछ दूरी पर जीप चालक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। मामला देर रात करीब 9 बजे मंडी जिला के सुंदरनगर से गुजरने वाले चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे-21 पर नरेश चौक के समीप हुआ है।

वहीं मामले की सूचना बीएसएल पुलिस थाना को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें पूरी वारदात कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज में जीप चालक द्वारा गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन कुछ ही दूरी पर लोगों द्वारा उसे दबोच लिया गया। जानकारी देते हुए स्कूटी मालिक पंकज सैनी ने बताया कि घर के बाहर स्कूटी को खड़ा किया था। उसी दौरान तेज रफ्तार जीप चालक आया और स्कूटी को घसीटता हुआ लगभग 200 मीटर दूर तक ले गया। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी, और पुलिस मामले में जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

error: Content is protected !!