Treading News

Hamirpur News: हाईटेंशन करंट की तारों की चपेट में आया डंपर, चालक की मौत

हमीरपुर: जिले के मौदहा थाना क्षेत्र में डंपर से बालू खाली करते समय डंबर की बॉडी ऊपर निकली विद्युत हाईटेंशन लाइन में छू जाने से डंपर में आग गई. घटना में चालक की करंट से झुलस कर मौत हो गयी. जबकि पास में ही मौजूद दूसरा चालक इस घटना में बाल-बाल बच गया. सूचना मिलने पर सिसोलर पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल इस घटना में दो डंपर जलकर क्षतिग्रस्त हो गए है.

बता दें, कि जनपद जालौन के ग्राम बरखेड़ा निवासी अशरफ(32) पुत्र शराफत शनिवार को सिसोलर से अपने डंपर पर बालू लादकर टोला गांव के निकट ज्ञान प्रसाद की बालू खाली करने आया था, तभी बालू खाली करते समय उसके डंपर की बॉडी ऊपर निकले विद्युत हाईटेंशन लाईन से टकरा जाने से वह धूं-धूं कर जलने लगा. यह देख अशरफ ने जैसे ही खिड़की खोल कर नीचे कूदने का प्रयास किया, तो उसी दौरान करंट लगने से वह गंभीर रूप से झुलस गया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं, पास में ही खड़े एक अन्य डंपर ने भी आग पकड़ ली, जबकि उसका चालक इस घटना में बाल-बाल बच गया. इस घटना में दोनों डंपर बुरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गए. घटना की सूचना मिलने पर सिसोलर पुलिस ने मौके पर पहुंच मृतक अशरफ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.