कार खाई में गिरने से घर जा रहे बॉस और युवती की मौत, दो दिन बाद ढांक पास मिले शव और कार

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में सड़क हादसे में एक युवक और युवती की मौत गई है. कार खाई में गिरने से युवती और उसके बॉस की मौत हो गई है. दोनों शिमला से अपने घर लौट रहे थे और बीच रास्ते में कार हादसे का शिकार हो गई. घटना के दौरान दिन बाद इनके शव बरामद हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, शिमला के रोहड़ू जिले के कुलदीप सिंह ने पुलिस थाने में शिकायत दी थी कि उसकी साली मोनिका ने उन्हें फोन पर बताया था कि वह दोनों अपने घर जरला आ रहे हैं. 28 अगस्त को उन्होंने रात आठ बजे के करीब उनकी पत्नी को फोन किया था. मोनिका ने कहा था कि उसके साथ उसका बॉस अंकुश शर्मा (28) भी है. हालांकि, वह बाद में घर नहीं पहुंचे. अंकुश के परिजनों ने भी शिमला के सदर थाने में उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई.

दो दिन बाद मिले शव

बाद में 31 अगस्त को उनकी मोहाली नंबर की कार परमेश्वरी ढांक के पास हादसे का शिकार हो गई और क्षतिग्रस्त हालत में मिली. हादसे में अंकुश शर्मा, सेक्टर 64, फेस 10 मोहाली की मौत हो गई. वहीं, साथी युवती ने भी घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. दोनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. पुलिस के अनुसार, शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि रैश ड्राइविंग की वजह से हादसा हुआ है. इसमें 26 साल की मोनिका और 28 साल के अंकुश की मौत हो गई है. पुलिस हादसे के कारणो की पड़ताल कर रही है.

error: Content is protected !!