बीएसएल नहर में डीएफओ हेडक्वार्टर मंडी की लाश, सोलन जाते वक्त शौच के लिए रुकवाई थी गाड़ी

सुंदरनगर। वन विभाग में कार्यरत डीएफओ हेड क्वार्टर मंडी मुंशी राम का शिमला जाते समय बीएसएल जलाशय सुंदरनगर से अचानक शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है। मामले पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हैरानी की बात यह है कि शौच करने गए हुए डीएफओ का इस प्रकार से शव बरामद होने से मृत्यु के कारणों को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार 56 वर्षीय मुंशीराम पुत्र दीपू राम निवासी लुहाखर तहसील बल्ह जिला मंडी सरकारी गाड़ी में सवार होकर शुक्रवार सुबह शिमला होते हुए सोलन जा रहे थे।

इसी दौरान जब गाड़ी सुंदरनगर बस स्टैंड के समीप पहुंची, तो उन्होंने चालक को गाड़ी रोककर शौच करने के लिए कहा, लेकिन काफी देर तक जब मुंशीराम शौच कर वापस नहीं आए तो चालक ने उन्हें यहां-वहां ढूंढा। लेकि, उनका कोई अता-पता नहीं चला। करीब आठ बजे के आसपास स्थानीय लोगों द्वारा बीएसएल जलाशय में एक शव तैरता हुआ देखा, तो उन्होंने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और प्रसाशन को दी।

इस पर थाना प्रभारी अंकुर और एसडीएम धर्मेश रामोत्रा को दी। शव की पहचान डीएफओ हेडक्वार्टर मंडी मुंशी राम के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों व गाड़ी चालक के बयान दर्ज कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। उधर मामले पर एसडीएम सुंदरनगर धर्मेश रमोत्रा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Please Share this news:
error: Content is protected !!