टैक्सी ड्राइवरों ने उठाई टैक्सी स्टैंड से जीरो पॉइंट तक के मार्ग को दो तरफा करने की मांग

बालीचौकी क्षेत्र में एक तरफा सड़क व्यवस्था पुलिस की फांस बन गयी है। जहां एक तरफ जिला उपायुक्त मंड़ी द्वारा बाजार बालीचौकी से बंजार की एक तरफ वाहन जाने के आदेश दिये है तो वहीं टैक्सी चालक टैक्सी स्टैंड़ से जीरो पांइट तक दोनों तरफ से वाहनों की आवाजाही की मांग कर रहे है। बुधवार को टैक्सी युनियन के लाल सिंह कंडियाल की अगुवाई में तहसीलदार बालीचैकी के माध्यम से उपमंडल अधिकारी गोहर को ज्ञापन देकर टैक्सी स्टैंड़ तक दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही को लेकर मांग की गई।

जानकारी देते हुए टैक्सी युनियन के प्रधान लाल सिंह कंडियाल ने बताया कि जीरो पॉइंट से टैक्सी स्टैंड की दूरी मात्र 100 मीटर है। लेकिन एक तरफा सड़क व्यवस्था होने के चलते उन्हें दो किलोमिटर का सफर कर जीरो पांइट पहुंचना पड़ता है। ऐसे में सभी टैक्सी चालकों भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि जहां एक तरफ पैट्रोल का दाम ज्यादा हो गया है तो वहीं लोग टैक्सी स्टैंड से बाया बंजार जीरों पांइट होकर जाने से साफ मना कर रहे है। कई बार जाम लगने के कारण उनका और भी समय बर्बाद हो गया है।

उन्होंने कहा तहसीदार ने उनकी मांग को जायज ठहराया है और आगामी आदेशों तक नियमों का पालन करने की बात भी कही है। टैक्सी युनियन के प्रधान लाल सिंह कंडियाल ने बताया कि अगर प्रशासन उनकी बातों पर गौर नही करते है तो सभी टैक्सी चालक आने वाले समय में रूप रेखा तैयार कर आगामी कार्यवाही करेगा। वहीं एसडीएम गोहर रमन शर्मा ने बताया कि वह शुक्रवार को बालीचौकी में आ रहे है। ऐसे में वह टैक्सी युनियन की समस्या को मौके पर ही देखेगे और मामले का सामाधान निकालने की बात भी कही है ।

error: Content is protected !!