इंदौरा में शादी में जुटे 300 लोग, तहसीलदार ने मौके पर पहुंच कर डाला 5000 जुर्माना

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खौफ की भी लोगाें में कोई दहशत नहीं है। प्रशासन की सख्ती का भी लोगों पर असर नहीं हो रहा है। ये लोग इतना भी नहीं समझ रहे कि कोरोना महामारी में उनकी एक चूक खुद अपने और दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो सकती है। ऐसा ही मामला उपमंडल इंदौरा में सामने आया, यहां 50 नहीं 300 से ज्यादा लोग शादी में मौजूद थे। बरहाल प्रशासन ने आयोजकों पर 5000 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया है। जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत सूरजपुर के सुरजपुर गांव में एक शादी समारोह में करीब 300 लोग मौजूद थे।

इसकी सूचना तहसीलदार इंदौरा विमला शर्मा को मिली। उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

तहसीलदार विमला शर्मा ने कोरोना महामारी के चलते ज्यादा भीड़ इकट्ठा करने पर और सरकार के आदेशों की उल्लंघना करने पर मौके पर 5000 हजार रुपये का जुर्माना किया गया है। विमला शर्मा ने बताया शादी में 300 से ज्यादा लोग शामिल थे, जिस वजह से उनको जुर्माना लगाया गया।

जिला कांगड़ा में रोजाना छह सौ से ज्यादा कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद लोग जिम्मेवारी नहीं समझ रहे हैं। खैर लोगों की लापरवाही को देखते हुए सरकार ने पहली मई से सामूहिम भोज व धाम पर प्रतिबंध लगा दिया है। इसके अलावा 20 से ज्यादा लोग शादी समारोह में शामिल नहीं हो सकेंगे।

error: Content is protected !!