सोलन: छात्रा ने सहपाठी की गर्दन पर किया धारदार हथियार से हमला, पुलिस की जांच शुरू

सोलन। आईटीआई सोलन के समीप एक छात्रा ने सहपाठी को जान से मारने की कोशिश की है जिसमें उसने अपनी सहपाठी के गले पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया है। जिससे छात्र गंभीर घायल हो गई। स्थानीय लोगों ने छात्रा को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया। इसकी सूचना पुलिस को दी। घायल छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों छात्राएं नाबालिग हैं।

जानकारी के अनुसार आईटीआई सोलन के समीप रविवार शाम करीब पांच बजे दो छात्राओं में किसी बात को लेकर बहस हो गई जिसके बाद के एक छात्रा ने अपनी सहपाठी पर के गले पर किसी तेजधार हथियार से गर्दन पर हमला कर दिया।

इससे उसकी गर्दन पर गहरा घाव हुआ है। इस मौके पर मौजूद लोगों ने छात्रा को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाकर इसकी सूचना पुलिस को दी। प्रारंभिक जांच में दोनों छात्राएं सोलन से बाहरी जिलों की बताई जा रही है। दोनों छात्राएं एक ही कक्षा में सोलन में ही पढ़ रही हैं। पुलिस ने घायल छात्रा के परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

उधर, एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम को मौके पर भेज दिया था। घायल युवती को गंभीर चोटें बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया जिसकी जांच की जा रही है।

इस समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया जरूर दें:

error: Content is protected !!