Treading News

हमीरपुर डिपो की बस पर पंजाब के आनंदपुर साहिब में देर रात पथराव, ड्राइवर की होशियारी से बस हादसे का शिकार होने से बची

RIGHT NEWS INDIA: हमीरपुर डिपो की बस पर पंजाब के आनंदपुर साहिब में देर रात पथराव हुआ है. वहीं, ड्राइवर की होशियारी से यात्रियों से भरी (Stone pelting on HRTC bus in Anandpur Sahib) बस हादसे का शिकार होने से बच गई. पत्थराव से जहां बस में सफर कर रहे यात्री भी कुछ पल के लिए सहम गए थे.

बस ड्राइवर ने घटनास्थल पर बस को नहीं रोका और करीब एक किलोमीटर उपरांत शहरी क्षेत्र में ब्रेक लगाई. पढ़ें पूरी खबर…

हमीरपुर: जिला हमीरपुर डिपो की बस पर पंजाब के आनंदपुर साहिब में देर रात पथराव हुआ है. बताया जा रहा है कि पत्थर सीधा आकर ड्राइवर सीट के बगल में लगा. जिससे ड्राइवर भी हड़बड़ा गया. हालांकि अंधेरा होने के कारण यह पता नहीं चल पाया है कि किसने पत्थर फेंके थे और किस वजह से यह पथराव किया गया. ड्राइवर के बगल वाली सीट पर पत्थर लगने की वजह से बस चालक हड़बड़ा गया, लेकिन कुछ ही क्षण बाद उसने बस को नियंत्रित कर लिया. जिससे बस पलटने से बाल-बाल बच गई.

आनंदपुर साहिब में HRTC बस पर पथराव

वहीं, ड्राइवर की होशियारी से यात्रियों से भरी (Stone pelting on HRTC bus in Anandpur Sahib) बस हादसे का शिकार होने से बच गई. पत्थराव से जहां बस में सफर कर रहे यात्री भी कुछ पल के लिए सहम गए थे. बस ड्राइवर ने घटनास्थल पर बस को नहीं रोका और करीब एक किलोमीटर उपरांत शहरी क्षेत्र में बस को ब्रेक लगाई. बता दें कि हमीरपुर डिपो की हमीरपुर से दिल्ली शाम साढ़े सात बजे चलने वाली सेमी डीलक्स बस पर रात करीब साढ़े दस बजे कीरतपुर के साथ लगते सुनसान जगह पर निगम की चलती बस पर किसी ने पथराव कर दिया.

आनंदपुर साहिब में HRTC बस पर पथराव

वहीं, हमीरपुर डिपो के उपमंडलीय प्रबंधक विवेक लखनपाल ने बताया कि हमीरपुर से दिल्ली रूट पर जा रही सेमी डीलक्स बस पर आनंदपुर साहिब के नजदीक सुनसान जगह पर अनजान लोगों ने पत्थराव किया है. बस के फ्रंट शीशे पर ड्राइवर के पास में पत्थर आकर लगा है. चालक की होशियारी से बड़ा हादसा होने से टल गया. बस में सफर कर रहे सभी यात्री सुरक्षित दिल्ली पहुंचा दिए गए हैं.

Comments: